Home Covid- 19 28 फ़रवरी तक महाराष्ट्र में फिर लगा लॉकडाउन , जानिए क्या है...

28 फ़रवरी तक महाराष्ट्र में फिर लगा लॉकडाउन , जानिए क्या है पूरी खबर

21
0

Pratikar News ..

28 फ़रवरी तक महाराष्ट्र में फिर लगा लॉकडाउन 

 
जानिए क्या है पूरी खबर ..
मुंबई : महाराष्ट्र में एक बार फिर लॉक डाउन लग चूका है. सरकार ने लॉकडाउन की पीरियड को अगले 28 फ़रवरी तक के लिए बढ़ने का फैसला किया है। सीएम उध्दव ठाकरे की अगुवाई वाले गठबंधन सरकार ने इस संबंध में आदेश जारी किया है. इस जानकारी को महाराष्ट्र सरकार के मुख्य सचिव संजय कुमार ने मीडिया में साझा किया।
अधिसूचना में कहा गया कि पहले से जो कार्य होते आये है वो अभी भी जारी रहेंगे और लॉकडाउन से जुड़े पहले के सारे आदेश 28 फ़रवरी तक प्रभाव में रहेंगे। देश दुनिया में न्यू कोरोना स्ट्रेन को बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन को फ़रवरी तक बढ़ाया है, मुंबई शहर में कोरोना अभी भी बरकरार है ,इसी लिए सरकार ने इस संक्रमण को रोकने के लिए ये बड़ा कदम उठाया।
अभी महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित मरीजों की आकड़ा 20 लाख है, जिसमे 19 ठीक भी हो चुके है ,मरने वालो की आकड़ा 50,944 बताई जा रही है। वही बात करे पिछले 24 घंटो की तो कोरोना के 3 हजार 537 नए मरीज सामने आये ,वही मौत भी 70 लोगो की हुई। मुंबई लोकल ट्रैन जो कि 1 फ़रवरी से आम जनता के लिए शुरू कर दी जाएगी। फिलहाल टाइम स्लॉट में ही यात्री सफर कर पाएंगे।
मुबंई में दोबारा चालू होगी लोकल ट्रेन-
बता दें कि मुंबई में लोकल ट्रेन को दोबारा पूरी क्षमता के साथ शुरू करने के लिए हाल ही में राज्य सरकार, रेलवे और बीएमसी के अधिकारियों की बैठक हुई थी। जिसके चलते इस मीटिंग की अध्यक्षता राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की थी। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि सभी यात्रियों को उपनगरीय ट्रेन में यात्रा करने की अनुमति देने पर निर्णय जल्दी ही किया जाएगा। आदेश के मुताबिक अति जरुरी सेवाओं में काम करने वाले यात्री पहले की तरह कभी भी लोकल ट्रेन में सफर कर सकतें हैं। वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में जानलेवा कोरोना वायरस के मद्दनेजर उद्वव सरकार ने लॉकडाउन को 28 फरवरी तक बढ़ा दिया है।

बातम्या आणि जाहिरातकरीता संपर्क साधावा - 7038636121

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here