Home राष्ट्रीय वेकोली के सास्ती खदान से गन मेन सुरक्षा कर्मी के मौजुद गी...

वेकोली के सास्ती खदान से गन मेन सुरक्षा कर्मी के मौजुद गी में, आर्म केबल की चोरी ।

15
0

 

चंद्रपुर…

वेकोली के सास्ती खदान से गन मेन सुरक्षा कर्मी के मौजुद गी में, आर्म केबल की चोरी ।

्््््््््््््््््््््््््वेकोली के सास्ती ओपन कास्ट माइन्स के वर्कशाप से लोडीग मशीन को हाय होल्टेज विधुत आपुर्ती करनेवाला आर्म केबल, महाराष्ट्र सुरक्षा फोर्स पोलीस के दो गण मेंन मोजुद रहने के बावजुद भी, अज्ञात चोरों ने दस मीटर आर्म केबल कीमत 23,000 हजार रुपये ,सुरक्षा जवानों के नाक पर नींबु नीचोडकर चुराकर ले गये यह घटना दि््18/11/2020 के सुबह छे बजे हुई ।राजुरा पोलीस में वेकोली के सुरक्षा वीभाग इंचार्ज बहुरीयाने शीकायत दि््18/11/2020 को दी परंतु पोलीस‌ने घटना स्थल मुहामना का कारण बताकर दि्् 27/11/2020 को मामला पंजीबद कीया, छे आरोपी में से केवल दो आरोपी को हीरासत में लेकर पी सी आर लिए ।
वेकोली के खदानों के अनियंत्रीत चोरीओ के मद्देनजर महाराष्र्ट सुरक्षा फोर्स के गण मेन लगाए है। चार पांच महा तक कीसी ने आंख उठाकर नहीं देखे और चोरी कि घटना बंद हुई थी । एकही जगह पर वीशीष्ट पोलीस कर्मी की दीवटी लगाने से सुरक्षा कर्मी और चोरों के मुखीया के बीच खींचडी पकने के बाद में, सुरक्षा कर्मी के मौजुद गी मे मशनरी के कींमती स्पेअर पार्ट ,डीझेल , की चोरी की घटना बढ़ने से वेकोली को‌ हर महा लाखों की चपेट लग‌ रही है ,दि््18/11/2020 को हुई चोरी की घटना की सबुत के साथ शिकायत देने के बावजुद भी छे में दो आरोपीओ को, पोलीस और वेकोली सुरक्षा कर्मीओ ने पकड़कर दीए । लेकीन जांच खबर लीखे जाने तक अन्य आरोपी की हीरासत नहीं हुई ।
श्रमीको में आरोपी और सुरक्षा कर्मी के मीली भगत से चोरी की घटना होने कि चर्चा है , फीर भी पोलीस ने सुरक्षा गार्ड के प्रती हम दर्दी समझ से परे है। इस घटना के पहले शावल लोंडीग मशीन‌ क्रमाक. 571 का खदान से 150 मीटर आर्म केबल कींमत दो लाख चालीस हजार रुपये की, दि्् 18 / 10/2020 को चोरी हुई है,अभी तक चोर गीरप्त से बहार है । केबल चोरी करवाना चोरी का केबल चोरी करना कनुन जुर्म है । परंतु पोलीस की कार मेंवाही केवल कीराये चोरो के ह द तक रहने से चोरी की घटना बढ़ने से वेकोली को ,लाखों का नुक़सान हो रहा है। और ढाई करोड रुपये की लोडींग मशीन भंगार हुई है ।

 

प्रतिकार न्यूज़

बातम्या आणि जाहिरातकरीता संपर्क साधावा - 7038636121

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here