Home Breaking News सोमवार को वाडी शहर बंद, आवश्यक सेवाएं रहेंगी शुरू,सर्वपक्षीय बैठक...

सोमवार को वाडी शहर बंद, आवश्यक सेवाएं रहेंगी शुरू,सर्वपक्षीय बैठक में निर्णय

117
0

Pratikar News

वाड़ी,नागपुर – बीते एक साल से किसान आंदोलन कर रहे है लेकिन उनकी समस्या सरकार नही सुन रही उल्टा मंत्रीयो के बेटे द्वारा किसानों को कार से कुचल दिया।इसके विरोध में वाड़ी शहर महाविकास आघाडी ने रविवार को बैठक लेकर सोमवार को वाड़ी शहर बन्द रखने का निर्णय लिया।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों पर कार चढाकर 4 किसानों की हत्या की।मंत्री के बेटे को हिरासत में लेने योगी सरकार ने देरी क्यो लगाई।उसे कड़ी से कड़ी सजा देकर केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को इस्तीफे की मांग की गई। सोमवार को सुबह 9 बजे से भाजपा को छोड़ वाड़ी शहर में राकांपा, शिवसेना, राष्ट्रीय कांग्रेस महाविकास आघाड़ी ने वाडी बंद का ऐलान किया।बताया गया कि महाविकास आघाड़ी द्वारा आंबेडकर नगर स्थित डॉ. बाबासाहाब आंबेडकर के प्रतिमा पर माल्य अर्पण कर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी घटना में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित कि जाएगी।
पश्चात आंबेडकर नगर,महात्मा गांधी चौक, दत्तवाड़ी, नवनीत नगर, शिवाजी स्मारक, खड़गांव रोड से वाडी न.प सीमा के भीतर के मार्किट को बंद कर दिया जाएगा।लेकिन आवश्यक सेवाओं शुरू रहेंगी इस सेवा को आन्दोलक कोई बाधाएं निर्माण नही करेंगे। वाडी को बंद रखने में व्यापारियों ने सहयोग दे व बन्द में सहभागी होने अपील आघाडी ने की। बैठक में राकांपा नेता राजेश जायसवाल,राकांपा सामाजिक न्याय जिलाध्यक्ष संतोष नरवाड़े,राकांपा ओबीसी विभाग के राज्य सचिव सुरेंद्र मोरे,राकांपा वाड़ी शहर अध्यक्ष वसंतराव इखंकर,शिवसेना शहर,राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्याम मंडपे, अध्यक्ष मधुमाणके पाटिल, कांग्रेस तालुका अध्यक्ष प्रकाश कोकाटे, युवक काँग्रेस अध्यक्ष अश्विन बैस, कांग्रेस जिला महासचिव दुर्योधन ढोने, अनिल पाटिल, आशीष पाटील,राकांपा के दिलीप दोरखंडे,शिवसेना के रूपेश झाड़े,संतोष केचे,वाहतूक सेना के राकेश अग्रवाल,भाऊराव रेवतकर आदी बैठक में प्रामुखता से उपस्थित थे।

बातम्या आणि जाहिरातकरीता संपर्क साधावा - 7038636121

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here